हिंदुस्तान-पाकिस्तान में काहे की राइवलरी! खिलाड़ियों में गजब याराना है भाई, जिसके छुड़ाए थे छक्के उसी को लगाया गले

chhattisgarhnews24x7.comदेश, ब्रेकिंग न्यूज़, विश्व, व्यापार हिंदुस्तान-पाकिस्तान में काहे की राइवलरी! खिलाड़ियों में गजब याराना है भाई, जिसके छुड़ाए थे छक्के उसी को लगाया गले

हिंदुस्तान-पाकिस्तान में काहे की राइवलरी! खिलाड़ियों में गजब याराना है भाई, जिसके छुड़ाए थे छक्के उसी को लगाया गले

लेकल (श्रीलंका). विराट कोहली (Virat Kohli) पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) के पास जाते हैं, उन्हें गले लगाते हैं और फिर आपस में कुछ बातें करके हंसने लग जाते हैं. भारत और पाकिस्तान को क्रिकेट के मैदान पर चिर प्रतिद्वंदी माना जाता है लेकिन इन दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच अच्छे संबंध रहे हैं जिसकी एक बानगी कोहली और रऊफ की मुलाकात ने यहां पेश की हिन्दुस्तान-पाकिस्तान में काहे की राइवलरी! खिलाड़ियों में गजब याराना है भाई, जिसके छुड़ाए थे छक्के उसी को लगाया गले. कोहली ने बाद में पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान से भी मुलाकात की और उनके साथ कुछ पल बिताए. यही नहीं भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने रऊफ के साथ पालेकल की पिच को लेकर चर्चा की.

भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच इस तरह की मुलाकात के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा गया है. यह 80 और 90 के दशक के किसी क्रिकेट प्रेमी के लिए हैरानी भरा दृश्य हो सकता है क्योंकि तब इन दोनों देशों के क्रिकेटर सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे से मिलने से कतराते थे. यह अलग बात है कि पर्दे के पीछे उनके बीच अच्छे संबंध थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

slot88

slot bet kecil